बिहार के ‘एफिल टावर’ पर पत्नी संग पहुंचे तेजस्वी, खाने-पीने के बाद कराया फोटो शूट

Advertisement

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों बिहार में होने वाले विधान परिषद समेत यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर व्‍यस्‍त हैं। सियासी उथल-पुथल के बीच एक दिन पहले उन्‍होंने तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। बताया जाता है कि तेजस्‍वी मकर संक्रांति इस बार दिल्‍ली में ही परिवार के बीच मनाएंगे। इस बीच तेजस्‍वी यादव और उनकी पत्‍नी राजश्री (रेचल) की खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। राजद विधान पार्षद और बिस्‍कोमान के चेयरमैन डा. सुनील कुमार सिंह ने फेसबुक पर शेयर की हैं। इसमें वे पटना के बिस्‍कोमान में सबसे ऊपर स्थित मूविंग रेस्‍टोरेंट में भोजन करते दिख रहे हैं।

Advertisement

मूविंग रेस्‍टोरेंट में तेजस्‍वी रेचल ने किया भोजन

राजद नेता सुनील कुमार सिंह ने दोनों की कई तस्‍वीरें फेसबुक पर पोस्‍ट की है। लेकिन इसके साथ ही उन्‍होंने एक पहेली भी बुझाने की कोशिश की है। फेसबुक पर उन्‍होंने लिखा है कि देश के बहुचर्चित दूल्‍हा और दुल्‍हन की ये तस्‍वीरें कहां की है। कितना भी जानने की काेशिश कीजिएगा, मैं बता नहीं सकता। बताइए कि बहु‍चर्चित जोड़े का यह फोटो कहां का हो सकता है। हालांकि, फोटो देखते ही समझ आ गया कि यह बिस्‍कोमान भवन के शीर्ष पर स्थित रेस्‍त्रां का है। इनमें रेचल हरे रंग का सूट और लाल दुपट्टे में दिख रही हैं। वहीं, तेजस्‍वी अपने परंपरागत ड्रेस में हैं। मालूम हो कि बिस्‍कोमान के इस मूविंग रेस्‍टारेंट से पटना का दूर-दूर तक का नजारा दिखता है। यहां से गंगा नदी का खूबसूरत नजारा भी दिखता रहा है।

Advertisement

बता दें कि तेलंगाना के सीएम से तेजस्‍वी की मुलाकात के बाद बिहार में सत्‍ताधारी दलों ने खूब तंज कसा। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे किसी से मुलाकात कर लें, कुछ होने वाला नहीं है। उनके बारे में जनता सबकुछ जानती है।

Advertisement

Advertisement