वीडियो : दूल्हा घोड़ी पर बैठा था, चल रह थी रस्म, किसी ने फोड़ दिया पटाखा, भड़की घोड़ी और दूल्हे को लेकर भाग गई

Advertisement

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिन्‍हें देखकर लोग हैरान तो होते ही हैं. साथ ही इन्‍हें देखकर मजा भी आता है. ऐसे मजेदार वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं. अगर वीडियो दूल्‍हा या दुल्‍हन का हो तो लोग इन्‍हें देखना और भी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि शादी की रस्‍म के दौरान घोड़ी दूल्‍हे को भगा ले जाती है और उसके घरवाले देखते रह जाते हैं.

यह वीडियो कहां का है और कबका है, ये तो नहीं पता चल पाया है, लेकिन ये देश के ही किसी छोटे शहर या कस्‍बे का लग रहा है. इसे इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसके बाद यह वीडियो तेजी से फैल रहा है. इसमें दिख रहा है कि दूल्‍हा शादी करने को तैयार है. उसके घरवाले उसकी शादी से जुड़ी हुई रस्‍मों को पूरा कर रहे हैं.

Advertisement

वीडियो में आगे दिखता है कि सफेद घोड़ी पर दूल्‍हा बहुत ही आराम से बैठा है. लोग उसे देख रहे हैं. उसके सामने शादी की रस्‍मों को पूरा किया जा रहा है. वह घोड़ी पर बैठा है और आगे एक पलंग पड़ा है. उसमें भी शादी की रस्‍म हो रही है. उस पर कुछ रखा गया है और घोड़ी उसे खाने के लिए नीचे झुकती है. लेकिन जैसे ही वह नीचे झुकती है तो एक व्‍यक्ति पटाखा फोड़ देता है.

Advertisement

इसके बाद घोड़ी डर जाती है और दूल्‍हे को लेकर घर के बाहर से सड़क पर भाग जाती है. इससे पहले घोड़ी का मालिक कुछ समझ पाता, घोड़ी उसे लेकर काफी दूर भाग जाती है. उसे भागता हुआ देख दूल्‍हे के घरवाले परेशान हो जाते हैं. वह भी उसके पीछे भागते हैं. लेकिन घोड़ी नहीं रुकती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement