सांवरिया तोहरे प्यार में फ़िल्म की शूटिंग समस्तीपुर में हुई पूरी- अशोक कुमार ताँती

Advertisement

समस्तीपुर: भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के उभरते हुए फ़िल्म अभिनेता अशोक कुमार ताँती ने बताया कि वर्ष 2021 की अपनी पांचवीं फ़िल्म “सांवरिया तोहरे प्यार में” की शूटिंग पूरी कर ली है. समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीनपुर में फ़िल्म सांवरिया तोहरे प्यार में की शूटिंग के लिए समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल अंतर्गत उजियारपुर पचपैका निवासी अशोक कुमार ताँती उपस्थित हुए, इस फ़िल्म को संजय कुमार सिन्हा निर्देशित किया है और इसके सहायक निर्देशक नीरज कुमार है, यह फ़िल्म बहुत ही पारिवारिक माहौल पर आधारित है।

Advertisement

अशोक कुमार ताँती ने बताया कि कोरोना काल ने फ़िल्म उद्योग को बहुत ही प्रभावित किया है, जिसके कारण बहुत सारे फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इन सभी फिल्मों को अब धीरे धीरे रिलीज़ किया जा रहा है, उन्होंने बताया कि 2021 में उनका फिल्मी सफ़र ठीक ही रहा, जनवरी 21 में भोजपुरी फिल्म “पैसा पैसा” जिसके निर्देशक चंद्रभूषण मणि और ओम प्रकाश सिंह है,इस फ़िल्म में काम किया है, उनकी दूसरी वेव सिरीज़ “सबक़ द लेसन” में सुपरस्टार रानी चटर्जी के साथ काम करने का मौक़ा फिल्म के निर्देशक दिलआवेज़ ने दिया वे बहुत ही सुलझे हुए निर्देशक हैं जिन्होंने हिंदी फिल्म क़हर,जानी दुश्मन जैसे फिल्मों में बतौर सहायक और मुख्य सहायक निर्देशक के रूप में सुप्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार कोहली के साथ काम किया है जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार,सन्नी देओल, सुनील शेट्टी जैसे कलाकारों के साथ काम किया है, दिलआवेज़ खान के निर्देशन में अभी तक मुझे लगातार चार फिल्मों में काम करने का मौक़ा मिला ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है। “सबक़ द लेसन” में रानी चटर्जी, सन्नी खान,शाकिब इक़बाल,बालेश्वर सिंह सोलंकी के साथ काम करके बहुत ही मज़ा आया।

फिर साल का तीसरा काम लेखक निर्देशक धर्मवीर भारती की महामूवी टेलीविजन चैनल के लिए “वारदात” सीरियल में बाल तस्करी एपिसोड जो क्राइम पर आधारित है, इस एपिसोड में रघु यादव की भूमिका करके बहुत ही मज़ा आया, धर्मवीर भारती नाटक एवं अभिनय में अपना एक अलग पहचान रखते हैं।

Advertisement

साल का चौथा काम फिर से बहुत ही दिग्गज फ़िल्म निर्देशक दिलआवेज़ खान की शॉर्ट फिल्म “झोला छाप डॉक्टर” करने का मौक़ा मिला है। कोरोना काल में जब अच्छे से अच्छे डॉक्टर अपना क्लीनिक बन्द कर दिया था, उस समय ग्रामीण चिकित्सकों ने घर पर जाकर बीमार लोगों को बचाया, इन्हीं कोरोना योद्धाओं को समर्पित है, शॉर्ट फिल्म झोला छाप डॉक्टर.दिसम्बर 2021 में अपने गृह जिले में साल का पांचवां और अंतिम फ़िल्म “सांवरिया तोहरे प्यार में करके बहुत ही मज़ा आया.
2022 का आगमन होने वाला है ईश्वर से कामना करता हूँ कि इस नये वर्ष का आगाज़ अच्छे से हो इस वर्ष हमारी लगभग सभी फ़िल्म रिलीज़ होगी,नये साल में नया धमाका होगा जिसके लिए कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।

Advertisement

Advertisement