पवन सिंह ने बहुत गुस्सा दिला दिया खेसारी लाल यादव को, बुला लिया अखाड़े में, लड़ लो आके

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने फिल्म जगत में अपनी एक अलग जगह बनाई है. दोनों की ही अपनी-अपनी एक अलग प्रशंसकों की लिस्ट है. एक वक्त पर करीबी दोस्त रहे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है. दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह पटना के एक कार्यक्रम में पहुंचें थे जहां उन्होंने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना ही उनपर निशाना साधा था. पवन सिंह ने कहा, कुछ लोग अकड़ में रहते हैं और पांच हजार में कहीं भी गाते हैं’. पवन सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने खुद की तुलना फलदार पेड़ से की और कहा कि हम कुछ नहीं बोलेंगे, बस अपने गाने से ही जवाब देंगे’

Advertisement

रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कोई यहां जा रहा है कोई वहां जिसे जहां जाना है वहां जाय, हम वहां कबका काम करके आ चुके हैं’. उन्होंने कहा, ‘इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे’.

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ‘खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो. मैं जिन्हें इतना बड़ा मानता था उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है. आगे कहा, ‘मंच पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिए, दारू पीकर नहीं जाना चाहिए. दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं है. कुछ लोगों को लगता है कि उनके द्वारा खींची लकीर पर ही दुनिया चलती है तो आप ही निर्णय ले लीजिए कि आदरणीय भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी, मनोज तिवारी मृदुल जी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया. ये बहुत ही शर्मनाक बात है और मैं ऐसे लोगों से प्रतियोगिता नहीं करता, बस अपना काम करता हूं.

Advertisement
Advertisement