मिर्जापुर के ‘ललित’ उर्फ ब्रह्मा मिश्रा का हुआ निधन, दिव्येंदु शर्मा ने जताया शोक

Advertisement

अमेजन प्राइम की कल्ट वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के करीबी साथी का किरदार निभाने वाले कलाकार ब्रह्मा मिश्रा का आकस्मिक निधन हो गया। ब्रह्मा मिश्रा के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है। मिड-डे के मुताबिक, गुरुवार को पुलिस ने ब्रह्मा मिश्रा का मृत शरीर डिकम्पोज्ड हालत में उनके वर्सोवा स्थित फ्लैट से बरामद किया था। पोस्टमार्टम के लिए शव को कूपर अस्पताल भिजवा दिया गया। मौत के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। मिर्जापुर की पूरी टीम ब्रह्मा के निधन से सदमे में है।

ब्रह्मा मिश्रा मुंबई के एनलक्स नगर सोसाइटी में रहते थे। इंडिया टुडे के अनुसार, उनका मृत शरीर बाथरूम में मिला था। पड़ोसियों ने उनके फ्लैट से दुर्गंध की शिकायत की थी। फ्लैट अंदर से बंद था। डुप्लीकेट चाबी बनवाकर दरवाजा खोला गया। बाथरूम में उनका शरीर डिम्पोज्ड अवस्था में मिला था। ब्रह्मा के भाई संदीप के स्टेटमेंट के आधार पर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मौत का सही कारण अभी पता नहीं चला है, पर माना जा रहा है कि निधन हार्ट अटैक से हुआ था।

Advertisement

सीरीज के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया में लिखा- हम ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के आकस्मिक निधन से गहरे सदमे में हैं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। बता दें, सीरीज में ब्रह्मा ने कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी के नौकर का किरदार निभाया था, जो मुन्ना त्रिपाठी के बेहद करीब होता है। मिर्जापुर 2 में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार की मौत कालीन भैया के हाथों होती है।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

Advertisement

प्राइम वीडियो ने भी अपने आधिकारिक एकाउंट से दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि दी। प्राइम के एकाउंट पर लिखा गया- ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित, हमें हंसाने के लिए शुक्रिया। हमें रुलाने के लिए शुक्रिया। शुक्रिया, हमें यह बताने के लिए कि वफादारी और प्यार दोस्ती को जिंदा रखते हैं। श्रद्धांजलि। हमेशा हमारे दिलों में रहोगे।

Advertisement

Advertisement

Advertisement