भांजे की शादी में मुझे नौलखा मंगा दे रे गीत पर कैसे थिरकीं विधायक रामबाई, विडियो देखें

Advertisement

मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैया दीवाने शराबी फिल्म का ये गीत आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। आज भी इस गाने का जादू बरकरार है, जिसका जीता जागता उदाहरण दमोह की पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई परिहार ने पेश किया है। हमेशा अपने दबंग अंदाज के लिए चर्चाओं में रहने वाली विधायक इस बार अपनी नृत्य मुद्राओं को लेकर चर्चा में हैं। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधायक रामबाई अपने भांजे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीहोर पहुंची थी। वहां पर पारिवारिक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच पर मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैया दीवाने गीत पर एक नृत्य पेश किया, जिसका वीडियो अब वायरल होकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

यह पहला मौका नहीं है जब विधायक रामबाई अपने नृत्य को लेकर चर्चाओं में हैं। इसके पहले भी वह कई धार्मिक आयोजनों के दौरान इस तरह से अपने नृत्य की प्रस्तुति देकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है। वह कभी गीत गाने लगती है तो कभी नृत्य करने लगती। अब एक बार फिर वह अपने नृत्य को लेकर चर्चाओं में हैं।

Advertisement

हालांकि उन्होंने नृत्य कहीं से सीखा नहीं है, लेकिन वह इस तरह अपने हुनर को लोगों के बीच पेश करती रहती हैं। इसके अलावा रामबाई अपने दबंग अंदाज के लिए भी चर्चित हैं। कई बार अधिकारियों को फटकार लगाते हुए और कर्मचारियों के भ्रष्टाचार पर उनसे पैसे वापस कराने जैसे मामले सामने आ चुके हैं।

बता दें कि रामबाई ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव से की थी, जिसमें उन्हें जिला पंचायत उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किया गया था। 2018 विधानसभा चुनाव में वह बसपा से पथरिया विधायक बनी।

Advertisement
Advertisement