बिहार: कोरोना नियमों के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई, होटलों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, नए साल पर हुड़दंग पड़ेगा भारी

Advertisement

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करना भारी पड़ सकता है। शहर के प्रमुख स्थलों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। यदि कोई नियमों का उल्लंघन व हुड़दंग करते पकड़ा गया तो पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। इसके लिए एसएसपी उपेंद्र शर्मा की ओर से सभी थानेदारों को अपने-अपने इलाके में विशेष चौकसी बरतने को कहा गया है। साथ ही प्रमुख जगहों पर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है। पुलिस अधिकारी भी दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था व कोरोना गाइडलाइन के अनुपालन का जायजा लेंगे।

दरअसल, कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार की ओर से नये साल पर जू, पार्कों के जश्न मनाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। होटलों में बिना अनुमति के आयोजन नहीं होगा। इसका अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है। एसएसपी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर के बाद ही जू और पार्कों के पास पुलिस की तैनाती कर दी जाएगी।

Advertisement

होटलों में कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है या नहीं, पुलिस इसकी भी जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी। वहीं, दूसरी ओर जीआरपी की ओर से भी पटना जंक्शन, पाटलिपुत्र, राजेंद्रनगर आदि प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। गुरुवार की आधी रात से शुक्रवार की रात भर पुलिस स्टेशनों व ट्रेनों में संदिग्धों की जांच-तलाशी लेते हुए कड़ी कार्रवाई करेगी।

Advertisement

Advertisement