समस्तीपुर में GRP सिपाही के बैरक से मिली 54 लीटर विदेशी शराब, पुलिस ने भेजा जेल

Advertisement

समस्तीपुर में GRP का सिपाही 54 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार हुआ है। वह शराब की तस्करी करता था। शराब की खेप उसके बैरक से बरामद हुई। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामला राजकीय रेल थाना समस्तीपुर का है। गुरुवार को रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाने में पदस्थापित सिपाही द्वारा अवैध तरीके से शराब की तस्करी की जा रही है। सूचना के बाद रेल डीएसपी मुजफ्फरपुर व समस्तीपुर के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में बैरक से तलाशी के दौरान उसके ट्रॉली बैग से 54 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने सिपाही जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि बिहार में शराबबंदी कानून को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए सीएम नीतीश कुमार लगातार अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए जन जागरण के लिए समाज सुधार यात्रा पर निकल रहे हैं। लेकिन इस कानून को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए जिन लोगों को जिम्मेदारी दी गई है वहीं अधिकारी उनके मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं। वरीय अधिकारी इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपी सिपाही पर कड़ी कार्रवाई करे।

Input- Dainik Bhaskar

Advertisement
Advertisement