वीडियो : ठेलेवाले ने पानी की जगह फैंटा में पका दी मैगी, लोग बोले- ‘निकट है दुनिया का अंत

Advertisement

मैगी एक ऐसा व्यंजन है, जो बैचलर्स (Bachelors) को बहुत ही ज्यादा पसंद होता है. कुछ लोग तो रात में एक नींद सोने के बाद उठकर मैगी बनाते हैं और खाते हैं. टेस्टी मैगी खाने के लिए लोग कितनी भी दूर चले जाते हैं. हालांकि कई बार एक्सपेरिमेंट के चक्कर में मैगी जैसी टेस्टी चीज भी बर्बाद हो सकती है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हो सकता है आपको मैगी से चिढ़ हो जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘फैंटा कोल्ड ड्रिंक’ से मैगी बनाई जा रही है. इसे देखकर लोग कह रहे हैं.. ‘अब दुनिया का अंत निकट है.’ देखें वीडियो-

Advertisement

फैंटा मैगी का वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो को नामक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में फैंटा कोल्ड ड्रिंक से मैगी बनाने की पूरी विधि दिखाई गई है. इस वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो गाजियाबाद में एक सड़क किनारे की दुकान का है.

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्रेता सबसे पहले पैन में घी डालता है. इसके बाद इसमें प्याज, हरी मिर्च, शिमला मिर्च तथा टमाटर का तड़का तैयार करता है. फिर विक्रेता पैन में ‘फैंटा’ कोल्ड ड्रिंक की एक पूरी बोतल डाल देता है. अंत में इसमें मैगी डालकर इसे उबाला जाता है. फिर इसमें नमक, मसाला, हल्दी, धनिया तथा अन्य मसाले डालकर पकाता है. अंत में मैगी में चाट मसाला और नींबू डालकर इसे परोस देता है.

फैंटा के साथ अंडा बनाने का वीडियो हुआ था वायरल

Advertisement

कुछ दिनों पहले फैंटा कोल्ड ड्रिंक के साथ अंडा बनाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को भी देखकर लोगों को बड़ा अजीब लगा था. इस अजीब डिश को बनाने के लिए तवे के ऊपर तीन अंडों में हरी चटनी, वेनेगर, मसाला आदि डालकर फैंटा कोल्ड ड्रिंक मिलाया गया था.

मैगी खीर’ का वीडियो भी आ चुका है सामने

Advertisement

इसी तरह कुछ दिनों पहले मैगी को चॉकलेट के साथ मिलाकर केक बनाया गया था. इस व्यंजन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. वहीं ट्विटर पर मिल्क मैगी खीर की रेसिपी भी काफी वायरल हुई थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर #MilkMaggi ट्रेंड करने लगा था. वीडियो में एक महिला दूध में मैगी पकाती दिखी थी.

Advertisement

Advertisement