वीडियो : पवन सिंह और सोनू निगम का छठ गीत ‘जय छठी मईया’ रिलीज, मचा रहा धमाल

Advertisement

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का छठ गीत ‘जय छठी मईया’ आज रिलीज हो गया है. कुछ दिन पहले सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर खुद इस गाने की जानकारी दी थी. सोनू निगम की खूबसूरत आवाज में हमने बहुत गाने सुने हैं. लेकिन भोजपुरी भाषा के साथ पहली बार सोनू निगम को छठ गीत में देख फैंस के लिए वाकई सरप्राइज से कम नहीं हैं. वहीं बात करें पवन सिंह की भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के हर गाने की तरह ये गाना भी बेहद खूबसूरत है.

इस बार छठ पर बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री के दो दिग्गज सिंगर का छठ गीत धमाल मचाने वाला है. जय छठी मईया गाने को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि इस बार छठ पर ये गाना हर घर और घाट पर बजने वाला है. गाने का वीडियो भी बेहद खूबसूरत है. भोजपुरी एक्ट्रेस हर्षिका पुनच्चा भी गाने में पवन और सोनू के साथ नजर आ रही है.

Advertisement

गाने का वीडियो भी बेहतरीन है. इसमेें छठ के रीति रिवाज बड़े ही खूबसूरत ढंग से दर्शाए गए हैं. हर्षिका जोकि सोनू की पत्नी रहती है. दोनों परदेस से छठ के लिए अपने घर आते हैं. वहीं पवन बड़े भईया सोनू और के पैर छूकर भईया भाभी का स्वागत करते हैं. इसके बाद पूरा परिवार छठ की तैयारी और छठ पूजा में लग जाता है. गाने को आज सुबह आई बिलीव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जय छठी मईया को सोनू निगम और पवन सिंह के साथ खुश्बू जैन ने भी आवाज दी है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और छोटे बाबा ने इसे संगीत दिया है.

Advertisement

Advertisement