रात के अंधेरे में मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका,तभी 100 नंबर पर डायल हो गया फोन, फिर…

Advertisement

शहरों में प्रेमी-प्रेमिका अक्सर एक दूसरे से मिलने के लिए एकांत ढूंढते हैं. कभी चिड़ियाघर, नदी या समुद्र किनारे या फिर किसी पार्क के कोने में एक दूसरे पर जीने मरने की कसमें खाते हुए प्रेम का इजहार करते हैं. बात जब गांव की होती है तो ऐसे प्रेमी जोड़ों को मुश्किल स्थिति का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही मामला पाकुड़ में सामने आया है जहां एक प्रेमी-प्रेमिका ने इसके लिए रात के अधेरे में मिलना मुनासिब समझा. लेकिन, गांववालों ने देखा तो तुरंत 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दे दी गई.

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि देवपुर गांव निवासी दुर्योधन साहा एवं बसंती कुमारी से 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच मंगलवार देर रात दुर्योधन बसंती से मिलने उसके घर गया था. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत डायल 100 के माध्यम से पुलिस से कर दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों को थाना लाया गया. जहां दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का निर्णय लिया.

Advertisement

बाद जब यहां एक प्रेमी जोड़े ने थाने परिसर में शादी करवाई गई. जिसके बाद दोनों परिवार ने रजामंदी के साथ युवक-युवती का विवाह थाना के समीप एक शिव मंदिर में करा दिया. जिसके बाद युवक-युवती के द्वारा इसकी लिखित सूचना थाना को दी गई. इस दौरान दुल्हन-दूल्हे को देखने के लिए थाने में स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई.

शादी के बाद थाना प्रभारी ने ही दुल्हन और दूल्हे को आशीर्वाद दिया. इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. वहीं, शादी के समय कई लोग दुल्हन-दूल्हे को कैमरे में कैद करते नजर आए. मामला पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र का है. इन दोनों का पुलिस संरक्षण में बुधवार को हिरणपुर स्थित शिव मंदिर में विवाह करवाया गया.

Advertisement
Advertisement