गैस सिलेंडर बुक करवाने पर मिल रहा है सोना! फटाफट उठा लें ऑफर का फायदा वरना निकल जाएगा हाथ से

Paytm ने रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग पर अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर पेश किया है। इस ऑफर को मौजूदा फेस्टिव सीजन के बीच रोल आउट किया गया है। ऐप से गैस सिलेंडर की बुकिंग पर हर दिन Paytm 10,001 रुपये का पेटीएम डिजिटल गोल्ड जीतने का मौका दे रहा है। यह एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों का सामना कर रहे ग्राहकों को भी राहत प्रदान करेगा। बता दें कि 6 अक्टूबर को घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 15 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। कीमतों में बढ़ोतरी के बाद, दिल्ली में रसोई गैस की कीमतें अब 899.50 रुपये हो गई हैं। ऐसे में एलपीजी बुकिंग पर पेटीएम के ऑफर से आम आदमी को थोड़ी राहत मिलेगी। आइए आपको बताते हैं पेटीएम के इस ऑफर के बारे में सबकुछ:

क्या है ऑफर और किसको मिलेगा फायदा

Paytm का यह Navratri Gold ऑफर 16 अक्टूबर तक ही वैलिड है। इस ऑफर के तहत रोजाना 5 लक्की यूजर्स को Paytm ऐप से एलपीजी सिलेंडर बुकिंग करने पर 10,001 रुपये का Paytm Digital Gold जीतने का मौका मिलेगा। यह ऑफर Paytm ऐप पर ‘बुक गैस सिलेंडर’ फीचर का इस्तेमाल करके बुक किए गए मौजूदा अनपेड सिलेंडर बुकिंग की पेमेंट पर भी लागू है। नवरात्रि गोल्ड ऑफर सभी तीन टॉप LPG कंपनियों Indane, HP Gas और Bharatgas के सिलेंडर बुकिंग पर मिलेगा।

1 हजार कैशबैक पॉइंट्स जीतने का भी मौका
बता दें कि गोल्ड ऑफर के साथ-साथ सभी यूजर्स को प्रति बुकिंग पर 1 हजार कैशबैक प्वाइंट तक का एश्योर्ड रिवार्ड मिलेगा। इसका इस्तेमाल आप टॉप ब्रांड्स की शानदार डील्स और गिफ्ट वाउचर के लिए कर सकते हैं। इसके साथ ही अब Paytm पर यूजर्स अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी को ट्रैक भी कर सकते हैं और रिफिल के लिए ऑटोमैटिक इंटेलीजेंट रिमाइंडर्स भी पा सकते हैं।

ऐसे पा सकते हैं 10,001 रुपये का Digital Gold:

इसके लिए आपको Paytm पर मौजूद ‘बुक गैस सिलेंडर’ पर क्लिक करना है और गैस प्रोवाइडर को चुनना है।


इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्यूमर नंबर दर्ज करना है।


इसके बाद Paytm वॉलेट, Paytm UPI, कार्ड, नेटबैंकिंग या Paytm पोस्टपेड जैसे पेमेंट ऑप्शन का इस्तेमाल कर पेमेंट करना है।


पेमेंट करने के बाद एक लॉक्ड स्क्रैच कार्ड मिलेगा जो अगले दिन स्क्रैच कर पाएंगे। यह कार्ड सिलेंडर की पेमेंट होने के 24 घंटे के भीतर मिल जाएगा।


अगर कार्ड स्क्रैच कर आपको गोल्ड मिलता है तो यह आपके Paytm Gold बैलेंस में 72 घंटे के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा।