वीडियो : जिम में तमाशा: पति को गर्लफ्रेंड के साथ एक्सरसाइज करते पत्नी ने पकड़ा, फिर जो हुआ…

Advertisement

भोपाल के एक जिम के अंदर तब अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक महिला ने अपने पति को जिम में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने शख्स की वहीं पर जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला और उसके पति के बीच तीन तलाक का केस चल रहा है। घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके की है। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। न्यूजट्रैक लाइव के अनुसार पूरा मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर का है।

Advertisement

जिम सेंटर पर पत्नी- उरबा शाही ने अपने पति-तल्हा शमीम को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने पहले अपने पति की प्रेमिका को ही पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद बीच-बचाव करने आए पति को भी उसने चप्पलों से पिटाई कर दी। वहीं खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि उरबा पति को बालों से खींच रही है और उसपर चप्पल बरसा रही है। महिला ने पहले तो दोनों को चप्पलों से पीटा और फिर दोनों के बालों को पकड़कर पीटा। वीडियो में युवक, पत्नी से कहता सुनाई दे रहा है, कि तलाक हो चुका है। इसी पर उसकी पत्नी कहती है कि तीन तलाक का केस चल रहा है इसपर। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

Advertisement

कोहेफिजा थाना प्रभारी ने बताया कि नूरमहल रोड निवासी एक युवक की पत्नी ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी। इस बार शिकायत में पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति का किसी और लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। जबकि पति ने पत्नी के आरोप से साफ इनकार करते हुए कहा है कि वो किसी लड़की के साथ नहीं घूमता है।

Advertisement
Advertisement