इस छठ सोनू निगम के साथ तहलका मचाएंगे पवन सिंह,दोनों स्टार्स एक साथ छठ गीत लेकर आ रहे हैं

Advertisement

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज वो देशभर में पॉपुलर हैं. अब उनकी यही पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे अन्य भाषाओं में भी हो रही है. छठ का पावन त्यौहार आने वाला है और सभी इसकी तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे मौके पर पवन सिंह अपने फैंस के लिए कुछ खास लाने वाले हैं. वो इस साल छठ पर बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखिए फोटोज में…

वायरल हो रही फोटोज में एक ध्यान देने वाली बात ये भी है कि उसमें उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसमें कुर्ता-पायजामा कैरी किया है. उनका ट्रेडिशनल लुक पवन सिंह की ड्रैस से मेल खाता हुआ है. इनके साथ टीम के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवन सिंह और सोनू निगम की फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी छठ गीत के शूटिंग सेट की है. इससे साफ जाहिर है कि दोनों स्टार्स एक साथ छठ गीत लेकर आ रहे हैं, लेकिन उस गाने के बोल क्या हैं. इसका खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, इसी के सेट से इनके वीडियो के छोटी क्लिप भी पवन सिंह के फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें गाने के बोल सुने जा सकते हैं. उसके बोले हैं- ‘पहिन ला पियरिया, बांध लगा पगरिया…’. इस पर सोनू निगम पवन सिंह शूट करते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Vivek dubey (@bibhu_dubey_999)

Advertisement

वीडियो देखने के बाद एक बात तो और भी साफ होती है कि पवन की आवाज में छठ गीत सोनू निगम अभिनीत होने वाला है. खैर, अब क्या है, पूरी बात तो तभी साफ हो पाएगी कि जब एक्टर और मेकर्स इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे. बहरहाल, पवन की इन तस्वीरों और वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. अब लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

बता दें कि इससे पहले पवन सिंह ने पायल देव के साथ गाना ‘बारिश बन जाना’ और ‘करंट’ गाया, जो कि यूट्यूब पर छा गए और नए कीर्तिमान स्थापित किए. इसके अलावा हाल ही में एक्टर ने इमरान हाशमी का गाना ‘लुट गए’ का भोजपुरी वर्जन गाया. उनका ये गाना अब तक यानी कि एक हफ्ते में ही यूट्यूब पर 6 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अभी तक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

Source : News18

Advertisement

Advertisement