बुजुर्ग के साथ जमीन पर बैठकर बातचीत करते दिखें IAS, लोगों ने किया सलाम

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर ऐसे वीडियोज और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं, जिनको देखने के बाद दिल को सुकून और चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. ये तो आप सभी जानते होंगे कि IAS अधिकारियों का अलग ही रुतबा होता है, लेकिन अगर आपको कोई IAS अधिकारी किसी बुजुर्ग के साथ सड़क पर बैठा और बातचीत करता दिखे तो आपको कैसा लगेगा? अब इसी कड़ी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं.

इस तस्वीर में नजर आ रहे बुजुर्ग के साथ जो शख्स दिखाई दे रहे हैं, वो एक आईएएस अधिकारी हैं. हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आपको ये पिक्चर्स बेहद पसंद आ रही होगी. आईएएस अधिकारी की ये फोटो सादगी और संस्कार की मिसाल पेश करती है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अपनी इनोवा कार से बाहर आकर एक बुजुर्ग के साथ ज़मीन पर बैठकर मज़े से बातें कर रहे हैं. जबकि उनके साथ जो बॉडीगार्ड थे वो कार के अंदर ही बैठे हैं और गाड़ी से ही दोनों को बातें करते हुए देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीर IAS रमेश घोलप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके फैन हो गए हैं.

Advertisement
Advertisement