Reliance के इस जबरदस्त स्मार्टफोन की 500 रुपये में होगी बुकिंग, जियो ने 5 बैंकों के साथ किया करार

रिलायंस कंपनी ने 4G स्मार्टफोन की बिक्री फाइनेंस के लिए 5 बैंकों के साथ मर्ज किया है। बता दें कि कंपनी सस्ते दर में 4G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन को रिलायंस और गूगल के साथ मिलकर बनाया है, इसमें दोनों कंपनी के एप्स होंगे। ग्राहकों को किसी तरह की कोई असुविधा ना हो, इसके लिए कंपनी ने 5 बैंकों के साथ मर्ज कर मोबाइल की बिक्री करेगी।

बता दें कि रिलायंस कंपनी बाजार में उपलब्ध अन्य कंपनियों के रेट से काफी सस्ते दर में इसे स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 5 हजार रूपए में पहला वेरिएंट जबकि इससे हाई लेवल का स्मार्टफोन महज 7 हजार रूपए में खरीदे जा सकेंगे। जियो ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है, इसकी बिक्री के लिए डिस्ट्रीब्यूटर और फाइनेंस कंपनी के साथ अपने लक्ष्य को निर्धारित कर लिया है।

इस स्मार्टफोन की बिक्री के लिए रिलायंस को भारत की सबसे बड़ी बैंक एसबीआई, पिरामल कैपिटल, आईडीएफसी फर्स्ट एश्योर और डीएमआई फाइनेंस ने 10 हजार करोड़ रुपये के क्रेडिट का आश्वासन दिया है। वहीं, NBFC ने भी 2500 करोड़ रुपये के क्रेडिट देने की बात कही है।

इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें, तो जियो ब्रांडिंग के साथ रियल पैनल में स्पीकर ग्रिल दी जाएगी। बात कैमरा की बात करें, तो एक लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ सबसे ऊपर पिल-शैप्ड कैमरा होगा। Google Assistant, AR फिल्टर वाला स्मार्ट कैमरा भी दिया जा सकता है। 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज रहेगा।