युवती से शादी करना चाहती है एक बच्चे की मां, समझाने के बाद भी पति को छोड़ने पर है उतारू

Advertisement

यूपी के पीलीभीत जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला और गांव की एक युवती में नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि दोनों ने अब हमसफर बनने का फैसला ले लिया। परिजनों को इसकी जानकारी होने पर खलबली मच गई। गांव में पंचायत हुई और दोनों को समझाया, पर दोनों ने एक दूसरे के बिना रहना स्वीकार नहीं किया। ग्रामीणों के बीच यह चर्चा का विषय बना है।

एक बच्चे की मां और युवती के आपस में शादी करने की जिद का मामला पूरनपुर विकासखंड के एक गांव का है। ग्रामीणों ने बताया कि करीब तीन साल पहले गांव के एक युवक की शादी हुई। इसके दो साल बाद गांव की एक युवती का उसकी पत्नी से मिलना हुआ। दो सौ मीटर दूरी पर दोनों का घर होने पर दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं।

Advertisement

अब दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाकर हमसफर बनने का फैसला लिया है। एक दिन पहले मामले को लेकर पंचायत भी बुलाई गई। इसमें दोनों को समझाया पर बात नहीं बनी। एक दूसरे से दोनों शादी करने की जिद पर हैं। ग्रामीणों का कहना है कि महिला एक बच्चे की मां है और उसका पति खेती करता है। वह अपने पति को छोड़कर युवती के साथ विवाह करना चाहती है। दोनों को समझाने का दौर दूसरे दिन भी चलता रहा। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

Advertisement