राज कुंद्रा का घर छोड़ अलग रहने की प्लानिंग कर रही हैं शिल्पा शेट्टी! जानिए क्या है माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई 2021 से जेल की हवा खा रहे हैं. बिजनेसमैन राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद से लगातार शिल्पा शेट्टी भी सुर्खियों में हैं. ‘सुपर डांसर’ से करीब एक महीने से ज्यादा के समय के लिए अपने काम से ब्रेक लेने के बाद शिल्पा ने फिर से शूटिंग्स स्टार्ट कर दी हैं, लेकिन ये सच है कि एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के साथ-साथ प्रोफेशनल जिंदगी का भी इसका गहरा असर रहा. अब खबर है कि शिल्पा राज कुंद्रा से अलग होकर आगे की जिंदगी को लेकर प्लानिंग कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी अब पति राज कुंद्रा का घर छोड़ अपना और अपने बच्चों के जीवन के लिए प्लानिंग कर रही हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों ने ये दावा किया है कि वह राज कुंद्रा से दूर जीवन की योजना बना रही हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 2009 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं – बेटा वियान और बेटी समीशा.

शिल्पा के दोस्त ने बातचीत में कहा कि राज कुंद्रा की मुश्किलें दूर होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसके विपरीत, वे हर हफ्ते बढ़ती जा रही है. एडल्ट कंटेंट के साथ राज कुंद्रा के कथित लिंक के खुलासे से शिल्पा को उतना ही झटका लगा जितना बाकी हम लोगों को लगा है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनके लिए डायमंड और डुप्लेक्स गलत काम से खरीदे गए थे.

शिल्पा के दोस्त के मुताबिक, शिल्पा, राज कुंद्रा के पैसों को छूना भी नहीं चाहती हैं. इस रिपोर्ट के अनुसार दोस्त ने आगे कहा है कि शिल्पा शेट्टी काम कर रही हैं और वो अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए काफी हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शेट्टी के लौटने के बाद उन्हें अनुराग बासु और प्रियदर्शन ने अपनी फिल्म में रोल भी ऑफर किए हैं. आपको बता दें कि ‘हंगामा 2’ में शिल्पा जहां प्रियदर्शन के साथ काम करती नजर आईं तो वहीं वो अनुराग बासु की फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ में काम कर चुकी हैं और उनके साथ लगातार ‘सुपरडांसर’ के शो को जज कर रही हैं.

input- News18