समस्तीपुर के 5 खिलाड़ियों का चयन, इंडो-नेपाल शांति ताइक्वांडो प्रतियोगिता के जरिए दोनों देशों और भी करीब लाने की कोशिश

Advertisement

समस्तीपुर जिला की मिट्टी हर क्षेत्र में उपजाऊ मानी जाती है। चाहे वह राजनीतिक का क्षेत्र हो, सामाजिक क्षेत्र हो, सिविल सेवा व न्यायिक सेवा का क्षेत्र हो चाहे खेल हर जगह अपनी छाप छोड़ने में किसी से पीछे नही हैं। ऐसी ही खुशी की एक और खबर खेल के क्षेत्र से सामने आ रही है जहां दलसिंहसराय के पांच प्रतिभावान खिलाड़ी मोतिहारी में 27 से 29 तक आयोजित इंडो-नेपाल शांति ताइक्वांडो प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं।

इसको लेकर कोच छोटू कुमार के नेतृत्व में छह सदस्यीय ताइक्वांडो टीम मोतिहारी के लिए रवाना हुई। प्रतियोगिता में छोटू कुमार, संतोष कुमार, विज्ञात सूरी, विक्की कुमार व चंदन कुमार हिस्सा लेंगे। ताइक्वांडो एसोसिएशन ऑफ बिहार के उपाध्यक्ष सह राष्ट्रीय रेफरी मनोज कुमार सिंह और सचिव सुधीर कुमार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में नेपाल के ताइक्वांडो खिलाड़ियों के साथ देश के विभिन्न प्रदेशों से खिलाड़ी भाग लेंगे।

Advertisement

वहीं, इस प्रतियोगिता में दलसिंहसराय के खिलाड़ी को ताइक्वांडो क्लब मैनेजर राकेश कुमार, प्रशिक्षक अरुण कुमार, केमनमोहन आर्य राज, अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्लेयर कैसर रेहान सहित खेल प्रेमियों ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया है।

Advertisement

Advertisement