दुष्कर्म मामले में लोजपा सांसद प्रिंस राज को मिली अग्रिम जमानत,एलजेपी से समस्तीपुर से सांसद हैं प्रिंस राज

Advertisement

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) सांसद प्रिंस राज को दिल्ली की एक अदालत ने दुष्कर्म के आरोप के मामले में शनिवार को अग्रिम जमानत दे दी. सांसद प्रिंस राज पासवान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

बता दें कि अर्जी में दावा किया गया था कि कथित पीड़िता प्रिंस राज से पैसे की उगाही कर रही थी और उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. याचिका में कहा गया कि इस संबंध में पहले ही प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है जिसमें महिला और उसके साथी को अग्रिम जमानत दी गई है. महिला ने इस साल मई में दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और दिल्ली की अदालत के निर्देश पर पुलिस ने प्रिंस राज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

Advertisement

प्राथमिकी में चिराग पासवान का भी था नाम

महिला ने दावा किया है कि वह एलजेपी की कार्यकर्ता है और उसने प्रिंस राज ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया है. प्रिंस राज एलजेपी सांसद चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं और पुलिस के अनुसार प्राथमिकी में चिराग का नाम भी दर्ज है. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि चिराग ने उस पर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाने का दबाव डाला.

Advertisement

एलजेपी से समस्तीपुर से सांसद हैं प्रिंस राज

गौरतलब हो कि प्रिंस राज बिहार के समस्तीपुर सीट से लोकसभा सदस्य हैं. कुछ महीने पहले एलजेपी में फूट पड़ गई थी. प्रिंस राज भी पशुपति पारस के साथ चिराग पासवान से अलग हो गए थे. बाद में पशुपति पारस को केंद्रीय मंत्री बनाया गया. बेल मिलने से प्रिंस राज ने राहत की सांस ली है.

Advertisement
Advertisement