बेरहम बहू ने पति के सामने की सास की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम में एक बहू द्वारा अपनी सास की पिटाई और अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में बहू घरेलू कलह के चलते अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करती दिख रही है। यह वीडियो बुजुर्ग महिला के बेटे और मारपीट करने वाली बहू के पति ने खुद अपने फोन से बनाया है।

Advertisement

वीडियो बनाकर युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्रा पार्क थाना की पुलिस को दी। उसमें युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी मां के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ शनिवार शाम को मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार में रहने वाले आयुष मित्तल ने बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती है। उसने बताया कि गत दिनों भी किसी बात को लेकर हुए घरेलू विवाद में उसकी पत्नी ने उसकी मां अंशु मित्तल को पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी।वीडियो में बहू अपनी सास के साथ झगड़ती और मारपीट करती नजर आ रही है। हालांकि, इसमें बहू यह भी कह रही है कि तुमने मुझ पर हाथ क्यों उठाया? वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

महिला के परिवार का कहना है कि बहू का हमेशा झगड़ा होता रहता था। उसके खिलाफ शिकायत भी की गई थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Source: Live Hindustan

Advertisement

हमारे ट्विटर अकाउंट से जुड़े

Advertisement

Advertisement