इंग्लिश पेसर एंडरसन का जज्बा:जब कोहली और रहाणे क्रीज पर थे, तब एंडरसन को घुटने में चोट लगी, खून बहने के बावजूद बॉलिंग करते रहे

ओवल टेस्ट में इंग्लिश पेस अटैक को लीड कर रहे जेम्स एंडरसन के जज्बे की हर ओर तारीफ हो रही है। उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनकी पैंट पर घुटने के पास खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं। फैंस ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और आश्चर्य जाहिर किया है कि खून निकलने के बाद भी एंडरसन बॉलिंग करते रहे।

फोटो उस वक्त की है, जब कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर थे। एंडरसन ने कोहली पर दबाव बनाया और चेतेश्वर पुजारा का विकेट भी लिया। इंग्लिश गेंदबाजों की मेहनत की बदौलत चौथे टेस्ट में कोहली की टीम बैकफुट पर है। इंग्लिश गेंदबाजों ने टीम इंडिया को 191 रन पर समेट दिया।

एंडरसन के घुटने से बहा खून

मैच के दौरान एंडरसन जब गेंदबाजी कर रहे थे तो कैमरामैन ने कैमरा उनके घुटनों की तरफ दिखाया तो उनके ट्राउजर पर खून लगा हुआ नजर आया। ये घटना भारतीय पारी के 42वें ओवर की है, तब कप्तान विराट कोहली (50) और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (5) पर बल्लेबाजी कर रहे थे। बहते खून के बावजूद एंडरसन लगातार गेंदबाजी करते रहे। हालांकि, इस बात का पता नहीं चल सका कि उनको चोट कब और कैसे लगी। 39 वर्षीय एंडरसन ने अभी तक सीरीज में 20.79 की औसत के साथ कुल 14 विकेट चटकाए हैं।