बिहार: प्यार में पड़े लड़के ने किन्नर संग रचाई शादी, फुल फिल्मी स्टाइल में लिए सात फेरे, विडियो वायरल

Advertisement

कहा जाता है प्यार अंधा होता है. प्यार में पड़े लोग दुनिया की परवाह नहीं करते. उन्हें केवल अपने प्रेमी से मतलब होता है, जिसके साथ रहने के लिए वे हर कदम उठाते हैं. ऐसा ही मामला बिहार के सिवान जिले में सामने आया है, जहां प्यार में पड़े शख्स ने किन्नर संग शादी रचा ली. इस अनोखी शादी को लेकर क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं, शख्स की किन्नर संग शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी अनुसार मामला जिले के मैरवा बाजार के लंगड़पुरा गांव का है. उक्त गांव के निवासी लूटन राजभर के बेटे विकास राजभर ने किन्नर रितेश के संग गोपालगंज जिला के मीरगंज में एक किन्नर के घर शादी कर ली. इस दौरान कई किन्नर समेत अन्य लोगों ने नवविवाहित जोड़े को उपहार और सुखद दामपत्य जीवन का आशीर्वाद दिया.

Advertisement

बताया जाता है कि दोनों करीब छह महीने पहले एक-दूसरे से मिले. दोनों के बीच बातचीत हुई और देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने दुनिया की परवाह ना करते हुए एक दूसरे से शादी कर ली. हालांकि, विकास के परिजन इस शादी को मानने के लिए तैयार नहीं है.

एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते

Advertisement

जानकारी अनुसार युवक विकास राजभर ढोलक बजाता था. वहीं, किन्नर नाचने का काम करता था. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. दुल्हन बनी किन्नर रितेश ने बताया कि हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते, इसलिए हमने शादी करने का निर्णय लिया. वहीं, विकास राजभर ने बताया कि रितेश मुझे पसंद था. वह किन्नर है, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

विकास की मानें तो वे दोनों छह महीने से साथ भी रह रहे थे. ऐसे में शादी करके वे सामाजिक रूप से एक दूसरे के हो गए. उन्हें भरोसा है कि वे दोनों एक अच्छी जिंदगी जी सकते हैं. भविष्य में किसी बेसहारा बच्चे को गोद लेकर वे अपने परिवार को बढा लेंगे. बता दें कि किन्नर रितेश शुरू से लड़का था. लेकिन करीब एक साल पहले उसने दिल्ली जाकर अपना लिंग बदलवा लिया और फिर विकास राजभर से शादी कर ली.

Advertisement

Source: Abp news

Advertisement

Advertisement