बड़ी खबर: समस्तीपुर में फाइनेंसकर्मी से 8 लाख की लूट, ताजपुर थाना क्षेत्र की घटना, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

समस्तीपुर में 8 लाख की लूट हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र में भारत फाइनेंस कर्मी अजित कुमार से अपराधियों ने 8 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए. अजित कुमार रूपयों से भरे बैग लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था.

जैसे ही कर्मचारी रूपयों से भरे बैग लेकर कंपनी से बैंक के लिए निकला, अपराधी उसका पीछा करने लगे. मौका मिलते ही बाइक सवार अपराधियों ने कर्मी से रूपयों से भरा बैग लूटकर बड़े ही आराम से फरार हो गए. पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गयी जानकारी के अनुसार वह पैसा लेकर यूनियन बैंक ताजपुर में जमा करने में जा रहा था. पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने फाइनेंस दफ्तर और बैंक के बीच में कर्मी से लूट की घटना को अंजाम दिया.

Advertisement

पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच करने मौके पर पुलिस पहुंची है. आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, ताकी किसी तरह का सुराग हाथ लग सके. साथ ही कंपनी और बैंक के बीच रास्ते की भी पुलिस अवलोकन कर रही है. जांच में जुटी पुलिस की माने तो बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Advertisement

Advertisement