सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद शहनाज गिल ना सोती हैं… ना खाती हैं, हालत जान दिल टूट जाएगा

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। 2 सिंबतर को उनकी मौत की खबर परिवार, इंडस्ट्री, फैंस और करीबियों को ऐसा सदमा दे गई थी, जिससे लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ को खोने के बाद शहनाज गिल की हालत के बारे में कुछ डीटेल्स सामने आने का दावा किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज, ना ठीक से खा रही हैं और ना ही सो पा रही हैं… उनकी हालत जानकर दिल टूट जाएगा।

बुरी तरह बिखर गई हैं शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फ्यूनरल के दौरान शहनाज गिल की झलक देखने को मिली थी। उन तस्वीरों ने ही सभी को रुला दिया था। कई सेलेब्रिटीज ने भी शहनाज की खराब हालत के बारे में बात की थी। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ को खोने के बाद आज भी शहनाज सदमे की हालत में हैं, वो बिखर गई हैं। बताया में रिपोर्ट के हवाले से बताया गया- ‘इस नुकसान की कोई भरपाई नहीं है और शहनाज कुछ समय से शोक वाले हालातों में हैं। दुखद ये भी है कि वो ना ठीक से सो रही हैं और ना खा रही हैं। वो किसी से बात भी नहीं कर रही हैं। शहनाज की हालत ऐसी है कि उन्हें अकेला नहीं छोड़ा सा सकता’।

परिवार की मजबूती बनकर खड़ी हैं सिद्धार्थ की मां

बताया जा रहा है कि शहनाज के साथ इस मुश्किल दौर में उनके भाई शहबाज खड़े हुए हुए हैं। यही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीटा शुक्ला, हर वक्त अपने परिवार के लिए मजबूत बनकर खड़ी रही हैं… वो भी शहनाज के साथ हैं। इस मुश्किल घड़ी में रीटा, शहनाज को अकेला नहीं छोड़ रही हैं। वहीं फैंस भी ईश्वर से शहनाज और सिद्धार्थ के परिवार को हिम्मत देने की दुआ करते नजर आ रहे हैं।