3 युवकों ने की एक शख्स की पिटाई, बेल्ट और डंडे की हुई बरसात, सोशल मीडिया पर Video Viral

समस्तीपुरः सोशल मीडिया पर समस्तीपुर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक को तीन युवकों द्वारा मिलकर बारी-बारी से बेल्ट और डंडे से पिटाई की जा रही है. पिटाई खाने वाला युवक बार-बार पैर पर झुककर माफी भी मांग रहा है. इसके बावजूद पीटने वाले युवक मानने के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं, युवकों का चौथा साथी अपने मोबाइल से घटना का वीडियो बनाने में लगा था. वायरल हो रहा वीडियो सदर अनुमंडल अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर का बताया जा रहा है. हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पीड़ित ने मुफस्सिल थाने में दिया आवेदन

वायरल हो रहे वीडियो के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रंगदारी नहीं देने पर तीन युवकों के द्वारा पिटाई की गई है. इस मामले में पीड़ित युवक के द्वारा मुफस्सिल थाना में आवेदन देते हुए प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. बताया गया है कि तीन युवकों ने मिलकर किस तरह पीड़ित की पिटाई की है. तीनों युवकों पर पिटाई का आरोप लगाया गया है. आवेदन में कहा है कि कैसे उसे डंडे और बेल्ट से युवकों ने उसकी पिटाई की है. हालांकि अब पूरे तरीके से मामला पुलिस के पास चला गया है.

वायरल वीडियो और मामले की होगी जांच

वहीं, वायरल वीडियो के संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़ित युवक के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले को दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.