समस्तीपुर के सलेमपुर गांव में मिला किशोर का शव, बहन से मिलने गया था; घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर मिला शव

Advertisement

समस्तीपुर में अपराध अपने चरम सीमा पर जा पहुंचा है। आए दिन लूट, हत्या, छिनतई आदि की वारदात हो रही है। ताजा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है। जहां शनिवार को एक किशोर का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी गांव निवासी देवन दास का पुत्र सुधीर कुमार (13 वर्ष) के रूप में हुई है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि वह अपनी बहन से मिलने सलेमपुर गांव आया हुआ था। जो शुक्रवार की शाम से ही गायब था। शनिवार की सुबह उसका शव घर से करीब 100 मीटर पीछे बांसबारी में पाया गया। घटनास्थल पर मौजूद लोग किशोर की गला दबाकर हत्या की आशंका जता रहे हैं। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं घटना को लेकर मृतक के परिजन द्वारा अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

Advertisement

घटना को लेकर मृतक किशोर की बहन करुणा कुमारी ने बताया कि कल दिन में उसका भाई आया था। शाम पांच बजे खाना बनाने गए उसी समय से वह गायब था। आज सुबह उसका शव पाया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने किशोर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजने की तैयारी कर रही है। परिजनों के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement