Facebook लाइव के तुरंत बाद प्रेमी ने किया सुसाइड, जाते-जाते बोला- बाबू दवाई लेती रहना

प्‍यार में धोखा खाकर आतमहत्‍या करने की ये घटना पटना शहर की है, यहां एक गुरुद्वारे के गेस्ट हाउस में बीते रविवार को कुछ ऐसा हुआ कि खबर जानकर सब सन्‍न रह गए । पटना शहर के चौक थाना क्षेत्र के बाललीला गुरुद्वारा के अधीन बने एनआरआई गेस्ट हाउस के रूम नंबर-107 में एक सिख युवक ने फेसबुक लाइव करने के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । वजह उसका अधूरा रह गया प्‍यार बताया जा रहा है । मरते-मरते भी वो अपनी प्रेमिका को समय से दवाई लेने की हिदायत देकर गया ।

यूपी का रहने वाला था युवक

मरने वाले युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के निवासी के रूप में हुई है, युवक कादरगढ़ का रहने वाला था और उसका नाम सरदार परमजीत सिंह था । पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है । परमजीत सिंह, टूरिस्‍ट बनकर गेस्ट हाउस में कई दिनों से ठहरा हुआ था, वह दिल्ली गुरुद्वारा में ग्रन्थि था । वहीं प्रवचन दिया करता था । रविवार को 11 बजे दिन के समय ही गेस्ट हाउस में आया था । बताया जा रहा है कि दिन भर वो अपनी प्रेमिका सिमरन से मिलने की कोशिश करता रहा, जब उसने मिलने से इनकार कर दिया तो जान दे दी।

कैसे उसकी प्रेमिका ने उसे इग्‍नोर किया ।

परमजीत के मुताबिक उसके घर सब उनके रिश्‍ते के लिए तैयार थे, लेकिन प्रेमिका ने ही कन्‍नी काटनी शुरू कर दी । कॉल्‍स नहीं उठाए और मम्‍मी के फोन देखने का बहाना भी बनाया । परमजीत उसे दिन रात फोन करता रहा, लेकिन उसने कॉल पिक नहीं की । इस बीच उसने उससे मिलने की भी कोशिश की ।

सिमरन को दी घर बसाने की सलाह

परमजीत ने इसके बाद बताया कि जब उसका कोई रिस्‍पॉन्‍स नहीं आया तो वो कुछ दिन पहले ही पटना आ गया उससे मिलने । लेकिन वो उससे वहां भी नहीं मिली । उसने कोई बात नहीं की और कह दिया कि कोई रिश्ता नहीं रखना ।परमजीत ने फेसबुक लाइव में कहा कि तुम्‍हें बस ये कहना चाहता हूं कि तुम खुश रहना, अपना ख्‍याल रखना । दवाई लेती रहना बाबू । परमजीत ने लोगों को सलाह दी कि प्‍यार के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए, जिंदगी संवारने पर ध्‍यान देना चाहिए । परमजीत ने आखिर में कहा कि मेरी सिमरन को कोई कुछ नहीं कहेगा। इस लाइव के बाद उसने खुदकुशी कर ली ।