राजद विधायक तेजप्रताप यादव करीब एक सप्‍ताह से राज्‍य से बाहर, कभी वे दिल्‍ली तो कभी वृंदावन… तस्‍वीरें कर रहे हैं शेयर

Advertisement

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे विधायक तेजप्रताप यादव पांच‍ दिनों से बिहार के साथ ही राजनीति से भी दूर हैं. इन दिनों नो पॉलिटक्स, नो कमेंट के सिद्धांत पर चल रहे तेजप्रताप पूरी तरह से दोस्‍तों के साथ का आनंद उठा रहे हैं. कभी वे दिल्‍ली में दोस्‍तों का आतिथ्‍य स्‍वीकार कर रहे हैं तो कभी वृंदावन में आध्‍यात्‍म में रम रहे हैं. वे अपने दोस्‍त गया निवासी चैतन्‍य पालित के आवास पर व्‍यंजनों का लुत्‍फ उठाते दिखे. ट्विटर पर चैतन्‍य ने उनके साथ ही तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा है, अतिथि देवो भव:.

चैतन्‍य पालित पूर्व कांग्रेस विधायक जय कुमार पालित के पुत्र हैं. वे दिल्‍ली में रहते हैं. चैतन्‍य के परिवार के साथ डिनर की तस्‍वीरों के साथ ही फैमिली पिक्‍चर भी डाली गई है. एक तस्‍वीर में तेजप्रताप उनके घर में पिक्‍चर गैलरी का अवलोकन करते दिख रहे हैं. एक तस्‍वीर में पूरे परिवार के साथ तेजप्रताप नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि चैतन्‍य पालित ने कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा था.

Advertisement

बता दें कि राखी से एक दिन पूर्व 21 अगस्‍त की शाम तेजप्रताप बिहार से निकले थे.उस दिन भी उन्‍होंने अपनी हत्‍या की आशंका संबंधी बयान देते हुए सनसनी मचा दी थी. अगले दिन रक्षाबंधन पर वे यूपी पहुंचे. वहां छोटी बहन राजलक्ष्‍मी से राखी बंधवाने के बाद वे रात में दिल्‍ली पहुंचे थे. वहां बड़ी बहन डा. मीसा भारती से राखी बंधवाई. तब से वे दिल्‍ली और वृंदावन का भ्रमण कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement