बिहार: घर में ऐसा क्या हुआ कि महिला ने अपने ही पति का काट लिया प्राइवेट पार्ट और फिर…

बिहार से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां हुई इस घटना ने पति-पत्नी के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया। एक महिला ने अपने पति के साथ जो किया वह वाकई झकझोर कर देने वाला है। खुद के साथ हुई इतनी बड़ी घटना से पति अनजान था। युवक को जैसे ही होश आया तो असलियत जानकर वह भी दंग रह गया। मामला पटना जिले का है। एक दिन पहले पति-पत्नी में विवाद हुआ। झगड़े से नाराज महिला ने गुस्सा अपने पति पर उतारा। पति की जान लेने का प्रयास किया।

महिला ने पति को पहले खाने में जहरीली गोलियां खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। पति के बेहोश होते ही बौखलाई महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट लिया। इसके बाद अपने दो बच्चों को लेकर महिला मौके से फरार हो गई। होश में आने के बाद युवक सीधे पुलिस थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। फुलवारीशरीफ की एक कालोनी में महिला ने अपने पति के साथ इस क्रूरता को अंजाम दिया। घरेलू विवाद में हुई इस घटना में महिला ने पहले अपने पति को खाने में जहरीली दवा दे दी। इसे खाने के बाद वो जैसे ही बेहोश हुआ पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। घटना के बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ फरार हो गई है।

प्राइवेट पार्ट से घायल हुआ पति फुलवारीशरीफ थाना पहुंचा। नशे में होने की वजह से पहले तो वहां मौजूद सिपाहियों ने उसे थप्पड़ मारा। इसके बाद उसने अपनी पहचान के दारोगा को आपबीती सुनाई। कहानी सुनते ही पुलिसवाले दंग रह गए। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे पीएमसीएच भेजा गया।

पीड़ित पति के अनुसार, उसकी पत्नी की पहले भी शादी हो चुकी है। दोनों के बीच 7 अगस्त को किसी बात को लेकर उनमें घरेलू विवाद हो गया। पत्नी ने पहले उसके खाने में जहर डाल दिया। बेहोश होने पर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। उसने थाने में पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस इसपर कार्रवाई कर रही है।