बिहार: घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी को जमकर पीटा, फिर सिर और मूंछ मुंडाया, रातभर बंधक बनाकर रखा

बिहार के रोहतास जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। गुस्साए लोगों ने आरोपी का सिर और मूंछ मुंडवा कर रातभर बंधक बनाकर रखा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। ये घटना तिलौथू थाना क्षेत्र के भदोखरा गांव की है।

इस संबंध में एसडीपीओ डेहरी विनोद कुमार रावत ने कहा कि आरती कुमारी (काल्पनिक नाम) के घर में महेंद्र प्रजापति का पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ गोरख प्रजापति नामक युवक रात्रि में दुष्कर्म के इरादे से घुस गया तथा किशोरी के साथ मुंह काला किया। इसी दौरान परिजनों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई भी की। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक का सिर एवं मूंछ मूडाकर रातभर बंधक बनाकर रखा। सुबह में पुलिस को गांव वालों ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया तथा लड़की के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इस घटनाक्रम का वीडियो इलाके में वायरल हो गया। वहीं आरोपित के पिता महेंद्र प्रजापति ने कहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है तथा इसे दुष्कर्म के मामले में तब्दील कर दिया गया है। अदालत में सारा मामला साफ हो जाएगा वहीं सिर एवं मूंछ मूंडने की घटना से पुलिस ने इनकार किया है।

input- Hindustan