बिहार: ऑर्केस्ट्रा के साथ धूमधाम से निकली शवयात्रा, डांसर के साथ नाचते हुए श्मशान घाट पहुंचे परिजन

बिहार के सारण जिले में रहने वाले एक शख्स ने बड़े ही धूमधाम के साथ अपने पिता की शव यात्रा निकाली। दरअसल, 104 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले बुजुर्ग की शवयात्रा को परिवार ने यादगार बनाने की सोची। उन्होंने गाजे-बाजे के साथ बुजुर्ग को अंतिम विदाई दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

एकमा प्रखंड के साधपुर में बुजुर्ग की शव यात्रा में परिजनों ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। मृतक भोला यादव की मौत का गम ऑर्केस्ट्रा के जरिए खुशी में बदल गया। बताया जा रहा है कि रविवार को भोला यादव की मौत हुई थी। उनकी शवयात्रा को जब धूमधाम से निकाला गया तो लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर डांसर भोजपुरी गानों पर ठुमके लगा रही है। वहीं नीचे शव को कंधा देते हुए लोग भी उसके साथ झूम रहे हैं। शव यात्रा साधपुर से निकलकर डुमाई गढ़ शमशान घाट पहुंची। इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए। भोजपुरी गानों पर डांस करने वाले लोगों के चेहरे पर किसी तरह की कोई मायूसी या दुख नजर नहीं आया।

वहीं वायरल वीडियो पर परिजनों का कहना है कि उनके परिवार का सदस्य 104 साल की उम्र में दुनिया से गया। ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा को यादगार बनाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। भोला यादव अपने चार पुत्रों के साथ नाती-पोते का भरा पूरा खुशहाल परिवार छोड़कर गए हैं।