लोगों ने मिलते पकड़ा तो करा दी शादी, फेरों के बाद दुल्हन को बीच रास्ते छोड़कर भागा दूल्हा

Advertisement

पटना में प्रेम-प्रंसग में शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है. वाक्या मसौढ़ी के धनरुआ से है जहां प्रेम-प्रसंग (Love Affair) और अपहरण कर शादी की इस घटना में रेडबिगहा गांव में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और ग्रामीण तमशबबीन बने रहें. दरसल प्रेम प्रसंग में युवक का अपहरण करने के बाद शादी करा दी गई और इसके बाद जब प्रेमी को प्रेमिका (Boy Friend-Girl Friend) के साथ विदा किया गया तो प्रेमी ने बीच रास्ते ही चकमा दिया और अपनी दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया और प्रेमिका धनरुआ बाजार पहुंचकर अपने प्रेमी को खोजने लगी.

नवविवाहिता को इस तरह से देखकर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बाद में जब वो अपने पति के घर पहुंची तो घरवालों ने मारपीट कर भगा दिया. इस दौरान कई घण्टे तक जमकर हंगामा होते रहा. थक हार कर प्रेमिका धनरुआ थाने पहुंची और आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी है. बताया जाता है कि युवक रेडबिगहा गांव का साहिल कुमार है जिसका प्रेम सम्बन्घ खगड़ी चक्रमासी गांव की युवती सरिता कुमारी के साथ करीब दो वर्षों से चल रहा है. युवती के घर मिलने के लिए युवक रात को जाता रहता था और शनिवार को भी गया था लेकिन इसी दौरान आधी रात को घर से बाहर प्रेमिका ने उसे बुलाया तो ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर शादी करवा दिया.

Advertisement

जब प्रेमिका के घर वालों ने दोनों को विदा किया तो प्रेमी दूल्हा दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया और उसी का पीछा करते प्रेमिका अपने ससुराल प्रेमी के घर पहुंची. इस दौरान जब वो ससुराल पहुंची तो उसका पिटाई से स्वागत हुआ और बाहर कर दिया गया. इस पर युवती ने जबरदस्त हंगामा किया. हंगामा होते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस शादी की चर्चा दिनभर होती रही. इस सम्बन्ध में थानेदार राजू कुमार ने बताया कि शादी की सूचना मिली है. लड़की अगर लिखित आवेदन देगी तो कारवाई की जाएगी. फिलहाल लड़की अपने घर चली गई है.

Advertisement

Advertisement