अनुमंडल पदाधिकारी ज्ञानेंद्र कुमार व प्रशांत पंकज ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर इस टीकाकरण जागरूकता अभियान की शुरुआत

दलसिंहसराय प्रखंड के पगड़ा पंचायत स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय पर टीकाकरण जागरूकता अभियान की शुरुआत की गई । इस अभियान में नुक्कड़ नाटक एवं संगीत के माध्यम से लोगों को टीका लेने के लिए बढ़-चढ़कर भाग लेने को कहा गया तथा बताया गया कि इस करोना महामारी से बचने के लिए टीका ही एकमात्र विकल्प बचा है । इस अभियान की शुरुआत एकलव्य एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट के बैनर तले आर.एल.महतो बी.एड. कॉलेज के निदेशक प्रशांत कुमार पंकज के द्वारा किया गया।

नुक्कड़ नाटक के आयोजन के बाद एकत्रित हुए 45 वर्ष से ज्यादा के लोगों को बिहार के मुख्यमंत्री के द्वारा शुभारंभ किए गए टीका एक्सप्रेस के साथ चल रहे डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मीओं के द्वारा वैक्सीन दिया गया । श्री प्रशांत कुमार पंकज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस कोरोना महामारी संकट से निपटने के लिए बेहतरीन प्रबंधन के लिए धन्यवाद दिया।

प्रशांत पंकज ने अफवाहों से बचने की लोगों से अपील करते हुए आग्रह किया की परिवार के सभी सदस्य निश्चित रूप से टीका ले क्योंकि करोना की तीसरी लहर आने से पूरी मानवता सभ्यता पर संकट आ जाएगा ।

वहीं दलसिंहसराय के अनुमंडल पदाधिकारी ज्ञानेंद्र कुमार व निदेशक प्रशांत पंकज ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर इस टीकाकरण जागरूकता अभियान की शुरुआत की । उन्होंने कहा कि जितना जल्दी से जल्दी लोग टीका लेंगे उतना ही जल्दी देश कोरोना महामारी से मुक्त होगा । इस जागरूक अभियान में मौके पर दलसिंहसराय प्रखंड के बी.डी.ओ.प्रफुल्ल चंद्र प्रकाश, सी.ओ. अमरनाथ चौधरी, प्रधानाध्यापक अजय कुमार तिवारी, डॉ. धर्मेन्द्र कुमार, डॉ. विवेक दत्त, उत्तम राय,रामसकल महतो,अमरेश कुमार महतो, संतोष यादव,रणधीर शर्मा, निधि नंदा, केशव चौधरी, सविता कुमारी, राजेश गिरी, उमा शंकर, मुकेश राय इत्यादि भी उपस्थित थे।