समस्तीपुर: अपहृत बेटी की बरामदगी के लिए महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, जानें पूरा मामला

Advertisement

समस्तीपुर. पुलिस की कार्यशैली से नाराज एक महिला ने समाहरणालय परिसर में तेल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की तत्परता से महिला को आत्मदाह करने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि वह नेशनल हाईवे थाना बंगड़ा के अकबरपुर की रहने वाली है. कुछ दिन पूर्व गांव के ही कुछ मनचलों ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया था. जिसकी शिकायत उसने स्थानीय थाने से लेकर वरीय अधिकारी तक से की,लेकिन पुलिस के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. तंग आकर उसने आत्मदाह करने का फैसला किया.

Advertisement

अपने बेटे के साथ शुक्रवार को समाहरणालय परिसर में आत्मदाह करने से पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं महिला को गिरफ्तार करने पहुंची नगर थाना पुलिस ने बताया कि मामला बांगडा थाना क्षेत्र से जुड़ा है. उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है. हालांकि थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन देकर हिरासत से मुक्त कर दिया गया.

आत्मदाह करने पहुंची महिला के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बंगरा थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में एक युवती का बीते माह 19 मई को देर रात्रि में बदमाशों ने घर में घुसकर अपहरण कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस होकर बदमाश घर में घुसे. इसके बाद बदमाशों ने लड़की की मां और भाई से मारपीट की और लड़की को उठाकर ले गए.

Advertisement

इस मामले में अपह्रत लड़की के भाई ने 20 मई को बंगरा थाने में 4 नामजद और दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध अपहरण का प्राथमिकी दर्ज़ कराई थी. जिसमें उसने अपहर्ताओं द्वारा अपनी बहन की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है. बावजूद इसके पुलिस ने इस कांड में अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है. जिससे अपहृत लड़की की मां ने बेटी की बरामदगी के लिए जिले के डीएम और एसपी से न्याय की गुहार लगायी थी.

Input Source- News18

Advertisement
Advertisement