पवन सिंह की हीरोइन प्रियंका रेवड़ी बनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की फेस, अलबम से लेकर मूवी तक के लिए किया गया अनुबंधित

भोजपुरी का सबसे बड़ा म्यूजिक चैनल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने खूबसूरत अदाकार प्रियंका रेवड़ी को भोजपुरी अलबम एक्सक्लूसिवली साइन किया है. अब वे वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स की फेस होंगी, जो इस कंपनी की फ़िल्म, अलबम और एड में भी नज़र आएंगी. ये जानकारी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के प्रवक्ता रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) ने दी. उन्होंने बताया कि फिल्मों में धमाल मचाने में बाद प्रियंका भोजपुरी अलबम में जल्द ही खेसारीलाल यादव समेत अन्य भोजपुरी सुपर स्टार के साथ ठुमके लगाती नज़र आएंगी. साथ ही वे फ़िल्म और एड में भी प्रमुखता से नज़र आएंगी. प्रियंका इससे पहले इसी बैनर की फ़िल्म ‘पवन पुत्र’ में पावर स्टार पवन सिंह के साथ नज़र आ चुकी हैं, जो बॉक्स ऑफिस की बड़ी हिट फिल्म थी. लेकिन अब उनकी एंट्री वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स कैम्प में हो गयी है.

उन्होंने बताया कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने प्रियंका रेवड़ी की प्रतिभा को ध्यान में रखकर उन्हें अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए अनुबंधित किया है. उन्होंने बताया कि प्रियंका में काफी पोटेंशियल है और वे काफी मेहनती हैं. उनमें काम करने का जुनून है. उनमें हर वो गुण हैं, जो उन्हें आगे चलकर एक बड़ी कलाकार के रुप में स्थापित करेगी. इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर प्रियंका को वर्ल्डवाइड ने सबसे पहले अनुबंधित कर लिया है और अब जल्द ही उनकी धमाकेदार अलबम, फ़िल्म और एड वर्ल्डवाइड से आने वाली हैं.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स में एंट्री से प्रियंका रेवड़ी भी बेहद खुश हैं और कहती हैं कि यह मेरे लिए शानदार मौका है, जहां खुद को प्रूफ करना किसी चाईलेंज कम नहीं होगा. लेकिन मुझे खुद पर भरोसा है और भोजपुरी दर्शकों पर भी. मुझे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़ कर बहुत ज्यादा खुशी हो रही है, क्योंकि मेरी पहली भोजपुरी फ़िल्म भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के द्वारा प्रोड्यूस की गई थी. अब मुझे एक और सुनहरा मौका मिला है, इसके लिए मैं तहेदिल से रत्नाकर कुमार का आभार व्यक्त करती हूं.