देखते ही देखते पार्किंग में खड़ी हुंडई वैन्यू पानी से भरे गढ्ढे में डूबी, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

आपने कार के एक से एक भयंकर एक्सीडेंट का वीडियो देखा होगा, कारों को क्रैश होते देखा होगा। लेकिन अब जिस घटना के बारे में हम बताने जा रहे हैं शायद उसको न कभी देखा होगा और ना ही उसके बारे में कभी सुना होगा। दरअसल, ये घटना मुंबई के घाटकोपर इलाके की है। जहां भारी बारिश के बाद पार्किंग में खड़ी एक हुंडई वैन्यू कार पूरी की पूरी एक गढ्ढे में समा गई। हाल ही में इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि कैसे पार्किंग में खड़ी एक हुंडई वैन्यू पानी से भरे गढ्डे में ऐसे समा जाती है जैसे कि हकीकत की कार न होकर यह एक खिलौना हो।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो : इस घटना को जिस किसी ने भी देखा वो दंग रह गया। वहीं इसका वीडियो महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “भारी बारिश के बाद मुंबई के घाटकोपर में धरती भूखी और क्रोधित दोनो लग रही है इस वीडियो क्लिप के अंत में डकार की आवाज होनी चाहिये।” न सिर्फ आनंद महिंद्रा बल्कि तमाम लोगो ने इस हैरतअंगेज़ वीडियो को अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और देखते ही देखते ये वायरल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कार पार्किंग एरिया में गढ्ढे वाली जगह पर खड़ी थी, जिस एरिया को सीमेंट और प्लास्टर से कवर कर दिया गया था। जिसके बाद बहुत से लोग उस स्थान पर गाड़ी पार्क करने लगे थे। वहीं रविवार को हुई तेज बारिश की वजह से वहां गढ्ढा खुल गया था। वीडियो में ये भी साफ नज़र आ रहा है कि गढ्ढे में गिरी हुंडई वैन्यू के आस-पास खड़ी कारों पर इसके गढ्डे में गिरने से कोई प्रभाव नहीं पड़ा और जैसी की तैसी खड़ी हैं।

जानकारी के लिए बता दें हर साल मुंबई में भारी मात्रा में बारिश होती है और पानी का स्तर कम निकास की वजह से सड़कों पर काफी बड़ जाता है, जिससे रेलवे ट्रैक से लेकर गाड़ियों की आवाजाही में भी बहुत परेशानी होती है। मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात की भी जानकारी सामने आ रही है कि बीएमसी ने हुंडई वैन्यू जैसी कार के गढ्डे में गिरने वाली घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है।