खेसारी लाल पर लगा जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पटना. भोजपुरी गायक पंकज सिंह की पिटाई मामले को लेकर चर्चा में आए जाने-माने फिल्म एक्टर खेसारी लाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. खेसारी के खिलाफ पटना में धमकी देने को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. सोशल मीडिया पर चैनल चलाने वाले संपादक की शिकायत पर पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने सनहा दर्ज किया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि चैनल ने खेसारी लाल के गाने ‘चाची की बाची’ का पुरजोर विरोध किया था, जिसको लेकर भोजपुरी एक्टर ने चैनल को बर्बाद करने और उसके संपादक व उसके परिवार को ‘निपटाने’ यानी जान से मारने की धमकी दी है.

खेसारी के खिलाफ साेशल मीडिया के एक चैनल के संपादक राजेश कुमार ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि खेसारी ने उन्हें धमकी देते हुए चैनल काे बर्बाद करने की धमकी दी है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि खेसारी लाल यादव ने 20-25 लाख में मुझे और मेरे परिवार काे निपटवा देने की धमकी दी है. राजेश कुमार का कहना है कि चैनल ने खेसारी लाल का गाना ‘चाची के बाची सपने में आती है…’ का पुरजाेर विराेध किया था. राजेश ने कहा कि चाची की बाची का मतलब बहन हाेता है. इस तरह का अश्लील गाना सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है.

राजेश कुमार ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में यह भी लिखा है कि पंकज सिंह ने भी एक अभद्र गाना गाया है, जिसके बाेल हैं, खेसारी के बेटी सपने में आती है. चैनल ने इसकी भी भर्त्सना की है. इधर, पुलिस ने बताया कि भोजपुरी एक्टर के खिलाफ मिली लिखित शिकायत के बाद सनहा दर्ज कर लिया गया है. जांच के लिए दाराेगा अरविंद काे आईओ बनाया गया है. दाराेगा ने बताया कि सनहा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Source : News18