समस्तीपुर में बारात जा रहे बाइक सवार दो युवक को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

ताजपुर थानाक्षेत्र के कोठियापुल के निकट सोमवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार दो युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी की पहचान वारिसनगर थानाक्षेत्र के सतमलपुर वार्ड 09 निवासी तौकिर अहमद के पुत्र मो तौकिर के पुत्र मो अब्दुल कादिर ( 45) वर्ष और वैशाली जिला के पातेपुर थानाक्षेत्र के कैजु गांव निवासी मोकिम के पुत्र इस्लाम ( 18 ) वर्ष के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने जख्मी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मो अब्दुल कादिर को गंभीर हालत में रेफर कर दिया।

सतमलपुर निवासी मो अब्दुल कादिर पातेपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कैजु गांव में मस्जिद के इमाम हैं। सोमवार की देर रात गांव में ही निकाह की रस्म कराकर कैमरामैन इस्लाम के साथ बाइक से मस्जिद की ओर लौट रहे थे। इस क्रम में कोठिया पुल के निकट हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर दोनों को जख्मी कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए। आनन फानन में जख्मी को ले जाकर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने जख्मी के स्वजनों को घटना की सूचना दी। अब्दुल कादिर के स्वजनो ने बताया कि स्थानीय कुछ लोग निजी वाहन से गंभीर हालत में जख्मी को लेकर शहर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। ग्रामीणों के द्वारा सिर्फ गोली मारने की सूचना दी गई है।

वहीं पीङित इस्लाम ने बताया कि वह कैमरामैन का काम करता है। गांव में ही एक शादी समारोह से लौटते वक्त कोठियापुल के निकट यह घटना हुई है। गोली लगते ही वह अचेत हो गया। फायरिंग कर रहे बदमाशों को किसी ने नहीं देखा। वहीं दूसरी ओर यह भी चर्चा है कि शादी समारोह में फायरिंग के दौरान दोनों जख्मी हो गए। जख्मी अब्दुल कादिर को सर में गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस्लाम के बाएं हाथ में गोली लगी है। पुलिस सभी बिंदुओ पर मामले की छानबीन में जुट गई है।