धोनी के ‘राउडी मूंछ’ वाले लुक ने जीता फैन्स का दिल, फैन्स बोले- ‘मूछें हों तो माही जैसी’

एम एस धोनी (MS Dhoni’s New Look) का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे, धोनी अपने अलग-अलग लुक के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार जो लुक उन्होंने अपनाया है वो बेहद ही खास है. इस बार माही ने मूछ रखते हुए राउडी लुक दिया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल साक्षी ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ हैं. बता दें कि माही हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने अपने परिवार के साथ गए हैं. साक्षी ने हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाते हुए कई शानदार तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैन्स माही के लुक को लेकर गदगद हैं. फैन्स का रिएक्शन भी देखने लायक हैं. धोनी के मूंछ को देखकर फैन्स ने यहां तक कमेंट कर डाला है कि ‘मूछें हो तो धोनी जैसी हो वरना न हो.’

बता दें कि पिछले साल ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. जिसने फैन्स का दिल जरूर तोड़ दिया था. लेकिन माही आईपीएल में अपना जलवा दिखाते नजर आए. हालांकि 2020 का आईपीएल उनके लिए खास नहीं रहा और सीएसके की टीम पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. लेकिन आईपीएल 2021 में सीएसके ने जबरदस्त वापसी की और शानदार परफॉर्मेंस के दम पर एक बार फिर प्लेऑफ की रेस में पहुंच गई है.

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था. लेकिन अब आईपीएल का दूसरा दौर यूएई में खेला जाएगा. बीसीसीआई सितंबर के दूसरे सप्ताह से आईपीएल के बाकी मैच यूएई में कराने का फैसला किया है. एक बार फिर क्रिकेट फैन्स अपने चहेते धोनी को मैदान पर चौके-छक्के और कप्तानी करते हुए देख सकेंगे.

अबतक टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की टीम टॉप पर है. वहीं, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) दूसरे और CSK तीसरे नंबर पर है.

Source : NDTV