सोनू सूद ने लगवाई शख्स की नौकरी, घर से निकलते ही पैरों में गिर कर किया शुक्रिया

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने जिस तरह से कोरोनाकाल और लॉकडाउन के दौरान हर जरूरतमंद की मदद की उससे वो उनके लिए पूजनीय हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी तमाम तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाती है जहां लोग सोनू सूद की तस्वीर मंदिर में रख कर उनकी पूजा करते और उनपर दूध चढाते दिखाई देते हैं. वहीं अब फिर से ऐसा ही नजारा तब देखने जब सोनू सूद अपने घर के बाहर निकले और एक शख्स उने पैर छूने लगा.

दरअसल, सोनू सूद की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. इनमें आप देख सकते हैं कि सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े हैं. यहां कई लोग सोनू से मदद की गुहार लगाने के लिए खड़े हैं. सोनू ने खुद लोगों बात की और उनकी परेशानी सुन रहे हैं. एक शख्स और एक बुजुर्ग महिला सोनू सूद के पैरों पर गिर जाता है. हालांकि अभिनेता ऐसा करने से शख्स को मना करते हैं. इसके बाद अभिनेता उन्हें ऐसा करने से मना करते हुए उनके हाथ जोड़ लेते हैं.

Advertisement

बता दें कि इस सोनू सूद ने इस शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की है. ऐसे में नौकरी पाकर ये शख्स सोनू सूद के घर के बाहर उनका शुक्रिया अदर करने पहुंचा. जैसे ही सोनू अपने घर से निकले तो ये शख्स सोनू के पैरो में गिर कर उनका धन्यवाद करने लगा.

आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद करने में जुटे हैं. मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था कराने से लेकर ऑक्सीजन, दवा, एंबुलेंस तक सोनू सूद देश के हर कोने तक कोरोना पीड़ितों की मदद दिलाने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि जहां सोनू सूद अपनी ओर से मदद पहुंचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं तो वहीं कुछ केसेस में वो मरीजों की जान नहीं बचा पा रहे हैं.

Advertisement

पनी मायूसी जाहिर की है. एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इतनी कोशिशों के बाद भी कुछ मरीजों की जान ना बचा पाने को लेकर वह कितने दुखी हैं और कैसा महसूस कर रहे हैं. इस ट्वीट के बाद फैंस सोनू सूद के साथ आ गए हैं और उन्हें हौसला रखने के लिए कह रहे हैं.

Input: abp news

Advertisement
Advertisement