समस्तीपुर में शादी कर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी ट्रक से टकराई, हादसे में दुल्हन सहित दो की मौत


बिहार के समस्तीपुर जिले और मुजफ्फरपुर सीमावर्ती क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे में नव दम्पति सहित चार लोग जख्मी हो गए हैं। वहीं एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया।

टक्कर में मौके पर ही एक की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, बेसी औराई जिला मुजफ्फरपुर से बारात बेगूसराय गई थी। मुजफ्फरपुर के साजिद हुसैन का निकाह बेगूसराय के सगुफ्ता परवीन के साथ हुआ। निकाह के बाद दुल्हन को साथ लेकर साजिद हुसैन औराई के लिए लौट रहे थे। तभी एनएच-28 पर बलिगांव थाना और बंगरा थाने के बीच में दूल्हे की गाड़ी की एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई।

मुजफ्फरपुर जाने के दौरान रास्ते में दुल्हन की मौत
वहीं दूल्हा-दुल्हन और शवाला गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दूल्हा- दुल्हन की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया। मुजफ्फरपुर जाने के दौरान रास्ते में दुल्हन की भी मौत हो गई।

Source-संजीव तरुण,समस्तीपुर