पटना में लॉकडाउन के बीच सड़क पर बदाम काजू देखकर लोग चकराए लूटते-लूटते गिर-गिर पड़े लोग

रात करीब 10 बजे के आसपास राजधानी पटना के सड़कों पर इस लॉकडाउन के बीच लोग बादाम काजू सड़कों पर देखकर चकरा गए जिसके बाद लोग लूटते लूटते गिरने पड़ने लगे दरअसल राजधानी पटना के एक ही इलाको में एक ट्रक में बादाम काजू और किराने के सामान से लदा ट्रक अनियंत्रित हो गई जिसके बाद वह ट्रक हादसे का शिकार हो गए जिसके बाद यह घटना को देखने के लोग जुट गए और लूट मचा दी दरअसल बाईपास थाना क्षेत्र के उपरि सेतु पर सती चौड़ा के समीप बुधवार की रात मारूफगंज मंडी से दरभंगा जा रहा किराना तथा मसाले से लदा मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक पलटते ही उसपर लदा सामान बिखर गया। फिर क्या था, मदद के पहले लूट मच गई। बादाम, मेवा, मेथी और मसाला समेत राशन के सामान को लोग लेने के लिए दौड़े-दौड़े आए आपको बता दु की अभी यह वीडियो लगातार वायरल हो रही है आप इस वीडियो को खबरों के नीचे देख भी सकते है।

पटना: बाईपास थाना क्षेत्र के उपरि सेतु पर सती चौड़ा के समीप मारूफगंज मंडी से दरभंगा जा रहा किराना तथा मसाले से भरा मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। फिर तो लूट मच गई। pic.twitter.com/KvBgmluuO7— Akshay Pandey (@akshay019) May 7, 2021

आपको बता दूं कि जैसी ट्रक पलटने की आवाज लोगों को सुनाई दिए वैसे ही लोग आसपास से इस ट्रक के पास आने लगे लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि लोग उस ट्रक के अंदर फंसे ड्राइवर खलासी को नही बचाकर लोग उस ट्रक पर लदे काजू बादाम और किराने के कई सामान लूटने में लग गए आसपास के लोग कई बोरे सामान लेकर भागने लगे वहीं दूसरी तरफ मौके पर बाईपास थाना पुलिस ने सामानों को लूटने में जुटे नागरिकों को खदेड़ दिया। पुलिस की सक्रियता देख सामान लूटने वाले कुछ लोग बोरा छोड़कर भागे आपको बता दु की मालिक श्रवण राय ने बताया कि ट्रक पर लगभग दस लाख का माल लदा था।