समस्तीपुर में कोरोना से मौत की सूचना पर नहीं आए पड़ोसी, मीम सेना के सदस्यों ने दफनाया

Advertisement

समस्तीपुर शहर के धर्मपुर में बीते रात एक मैयत होगई कोरोना की वजह से आस पास के ना लोग आगे आए ना ही रिश्तेदार आगे आए आधी रात को मीम सेना समस्तीपुर संगठन के आमिर अहमद साहब को कॉल आया की एक मैयत होगई है मीम सेना समस्तीपुर संगठन हमेशा लोगों के मदद के लिए आगे आती है इनकी मदद कीजिए आप लोग आगे आकर। सुबह 5 बजे को मीम सेना समस्तीपुर संगठन के सदस्य वहां पर पहुंचे तब वहां पर मोहल्ले के तीन चार लोगों में जफीरुल नवाज़ साहब,मंजूर साहब,सोनू साहब गिने चुने रिस्तेदार मौजूद थे। उसके बाद मीम सेना समस्तीपुर संगठन के स्यादसों ने अपील की सोशल मीडिया से तो कुछ सामाजिक कार्यकर्ता वहां पर पहुंचे उन्होंने मिल कर मैयत को दफनाया।
मीम सेना समस्तीपुर संगठन के जिला अध्यक्ष दानिश रहमान ने कहा की कोरोना महामारी चल रहा है लेकीन हमे इस बात भी ख्याल रखना चहिए की अगर कहीं पर किसी की मैयत हो जाती है तो उसको तन्हा नहीं छोड़ना चाहिए उस परिवार के साथ सभी लोगों को खड़ा रहना चाहिए।
उन्होंने कहा की मैं उन सभी जिंदा दिल लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने आगे आकर मैयत को कांधा दिया और इंसानियत को एक पैगाम दिया मून साहब, शमश तबरेज साहब, शरीक इब्राहिम साहब ,फैसल मन्नू साहब, नूर आलम साहब, शादाब परवेज साहब,और भी लोग आए उन सभी का शुक्रिया आप लोगों ने इंसानियत की मिसाल कायम की इन सभी लोगों ने।

Advertisement

नोट: ये पोस्ट डालने का सिर्फ एक ही मकसद है की आपलोग इंसानियत को खतम ना होने दे और अपने आस परोश का खास खयाल रखे क्योंकि एक दूसरे की ज़रूरत हमे कभी भी पर सकती है।

Advertisement

Advertisement