बिहार: बेफिक्र होकर सड़क पर डांस कर रहे थे बाराती, पुलिस की गाड़ी देखते ही दूल्हे को छोड़कर हो गए फरार

Advertisement

गया: बिहार में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है. लॉकडाउन की अवधि में होने वाले शादी-विवाह में केवल 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति है. वहीं, डीजे और बैंड बाजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं और नियमों की अनदेखी कर मनमानी कर रहे हैं. इधर, मनमानी कर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती बरत रही है.

Advertisement

दूल्हे को छोड़कर हुए फरार

ताजा मामला बिहार के गया जिले का है, जहां बीती रात पुलिस की गाड़ी देखकर रोड पर नाच रहे बाराती दूल्हे को छोड़कर भाग खड़े हुए. वहीं, बैंड पार्टी के आर्टिस्ट भी मौके पर ढोल-नगाड़े छोड़कर फरार हो गए. दरअसल, लॉकडाउन की गाइडलाइन का खुलेआम उलंघ्घन कर गया की सड़कों पर बारात में शामिल लोग नाच रहे थे. इसी दौरान सिविल लाइन्स थाना के पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसे देख लोग भाग गए.

Advertisement

इधर, बारात के भागने के बाद पुलिस मैरेज हॉल के अंदर पहुंची जहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. पुलिसकर्मियो को मैरेज हॉल में जाते देख धीरे-धीरे शादी समारोह में शामिल सभी मेहमान खिसकते दिखे. बता दें कि सिविल लाइन्स थाना की पुलिस ने शहर के राजेन्द्र आश्रम,कालीबाड़ी और शहमीर तकिया सहित 3 स्थानों पर शुक्रवार की रात छापेमारी की.

परिजनों को ले गई थाने

Advertisement

इस दौरान दो मैरेज हॉल से लड़का और लड़की के परिजनों को पुलिस अपने साथ थाने ले गई. इस संबंध में सिविल लाइन्स थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी अबू जफर इमाम ने बताया कि बिना अनुमति के ही निर्धारित संख्या से कई गुना ज्यादा लोग शादी समारोह में शामिल हुए थे. ऐसे में सभी पर सुसंगतधाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी. नियमों की अनदेखी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Source- ABP News

Advertisement
Advertisement