तीन बाइक चोर हुए कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

तीन बाइक चोर हुए कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

जिले में बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन बदमाशों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद सम्पर्क में आये सभी लोगों का कोविड जांच कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. इसके अलावा पूरे थाना को सेनेटाइज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग को कह दिया गया है.

गौरतलब है कि पुलिस ने मेले से हुई बाइक चोरी के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनकें मेडिकल चेकअप के लिए इन्हे मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल लाया गया था. इस प्रक्रिया के बाद उन्हें कोर्ट परिसर लाया जा रहा था तभी उन्हें बदमाशों की रिपोर्ट मिली. जिसमे तीनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद गाड़ी में मौजूद पुलिस पदाधिकारी, चालक और चौकीदार हक्के-बक्के रह गए. उन्होंने इसके बाद ये जानकारी थानाध्यक्ष को दी गई.

पूरे मामले में पूछे जाने पर पुलिस पदाधिकारी करजा थाना ने कहा कि तीनों बदमाशों को बाइक चोरी के आरोप में लाये थे तीनों का मेडिकल जांच कराया गया है. तीनों कोविड पॉजिटिव पाया गया है. वरिय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दिया गया है. आगे जो दिशा निर्देश आएगा उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे. मेडिकल कॉलेज लेकर जा रहे है.

वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि पकड़े गए तीनों बदमाश का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है . पूरे थाना को सेनेटाइज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग को बोल दिया गया है. साथ ही मेडिकल स्थित कोविड सेंटर तीनों को भेजा जा रहा है. साथ ही सम्पर्क के सभी लोगों का कोविड जांच कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.