पति के सौतेले पिता से ही प्यार कर बैठी महिला, तलाक के बाद रचा ली 29 साल बड़े ससुर से शादी!

कहते हैं कि जोड़ियां ऊपरवाला बनाता है. मगर कई बार हमें ऐसी जोड़ियों (Couple) के बारे में सुनने को मिलता है जो इतनी कॉम्प्लेक्स होती हैं कि लगता है इस जोड़ी को बनाने में ऊपरवाला भी कंफ्यूज हो गया होगा! ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया (Couple) पर खूब वायरल हो रहा है. एक महिला ने पहले अपने पति (Husband) से तलाक लिया जिसके साथ उसकी शादी (Marriage) के 10 साल पूरे हो चुके थे और उनका एक बेटा भी था. फिर उसने अपने पति के सौतेले पिता (Step Father) यानी अपने ससुर (Father-in-Law) से ही शादी कर ली. यही नहीं, 3 साल पहले दोनों ने एक बच्चे को भी जन्म दिया.

पति को दे दिया तलाक

इस मामले को सुनकर आपका दिमाग चकरा गया होगा मगर ये सच है. अमेरिका (America) के केंटकी (Kentucky) की रहने वाली 31 साल की एरिका क्विगल (Erica Quiggle) ने 60 साल के जेफ (Jeff) से तब मुलाकात की जब वो महज 16 साल की थी. तब एरिका और जेफ की सौतेली बेटी दोस्त हुआ करते थे. उसी दौरान जेफ के सौतेले बेटे से जस्टिन (Justin) से भी एरिका की दोस्ती बढ़ने लगी और दोनों में प्यार हो गया. जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली और जेफ, एरिका के ससुर बन गए. मगर शादी के बाद जस्टिन और एरिका के बीच प्यार कम होने लगा. दोनों को साल 2012 में एक बेटा भी हुआ, इसके बावजूद दोनों में दूरी बढ़ती गई.

ससुर से रचा ली शादी

इस बीच एरिका के ससुर जेफ (Erica’s Father in Law Jeff) उसके नजदीक आते गए. दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने लगे. और देखते ही देखते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. जब साल 2017 में एरिका और जस्टिन का तलाक फाइनल हो गया तब जेफ और एरिका ने अपने रिश्ते के बारे में सबको बताया. एरिका का कहना है कि जस्टिन इस मामले में बहुत सपोर्टिव था. उसने कोई एतराज नहीं किया. शादी से पहले ही एरिका को ये पता चला कि वो 60 साल के जेफ के बच्चे की मां बनने वाली है. दोनों ने शादी की और जेफ से अपनी बेटी ब्रेक्सली को जन्म दिया. अब जस्टिन के पास एरिका के पहले बच्चे की कस्टडी है. वो सारे ही बहुत खुश हैं और आपस में किसी भी तरह की दुर्भावना नहीं है.