PPE किट पहन हॉस्पिटल में शादी करने पहुंची दुल्हन, कोरोना पॉजिटिव दूल्‍हे ने पहनाया मंगलसूत्र

Advertisement

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनियाभर में भले ही कई लोगों का जीवन थम सा गया है। केरल के अलप्पुझा में युवती अभिरामी को कोविड-19 भी पवित्र मुहूर्त पर विवाह करने से रोक नहीं पाया। उसने अपने कोरोना पॉजिटिव दूल्‍हे से पारंपरिक परिधान के बजाय पीपीई किट पहनकर (Marriage In Covid Hospital) अस्पताल में शादी की। शादी के लिए अस्‍पताल के कोविड वॉर्ड को मैरिज हॉल में तब्‍दील कर दिया गया।

Advertisement

थेक्कन आर्यद की निवासी 23 वर्षीय दुल्हन ने अलप्पुझा जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित अपने दूल्हे से विवाह रचाया। दूल्हे सरतमोन एस ने अपनी मां और दुल्हन के एक निकट संबंधी की मौजूदगी में वॉर्ड के एक विशेष कक्ष में दुल्हन अभिरामी को मंगलसूत्र और तुलसी की माला पहनाई। सरतमोन की मां भी कोरोना पॉजिटिव है। प्राधिकारियों की अनुमति से यह विवाह सम्पन्न हुआ है।

खाड़ी में काम करता है दूल्‍हा, 5 दिन पहले मिला था पॉजिटिव

Advertisement

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि खाड़ी देश में काम करने वाले सरतमोन ने विवाह के लिए यहां आने के बाद खुद को आइसोलेशन में रख लिया था। शुरुआती 10 दिन में उसमें संक्रमण के लक्षण नहीं थे, लेकिन सरतमोन और उसकी मां को बुधवार शाम को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इसके बाद की गई जांच में दोनों संक्रमित पाए गए।

Input- NBT

Advertisement
Advertisement