एक साल पहले झील में गिर गया था आईफोन 11, सूखा पड़ने पर चालू हालत में मिला

ताइवान में काफी समय से लोग सूखे की वजह से परेशान है लेकिन किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि ये सूखा किसी की खुशियों की वजह बनेगा. जी हां ताइवान की सन मून झील काफी समय से सूख गई है जिससे सब परेशान हैं लेकिन ये झील एक आदमी के लिए गुड लक साबित हुई है.

दरअसल एक आदमी जिसका सरनेम चेन है उसने एक साल पहले सन मून लेक पर पैडलबोर्डिंग करते समय अपना आईफोन 11 लेक में गिरा दिया था, लेकिन बारिश ना होने की वजह से लेक पूरी तरह से सूख गई है जिसके चलते एक कार्यकर्ता को चेन का फोन वहां मिट्टी से सना मिला जिसके बाद कार्यकर्ता ने चेन से संपर्क करके फोन के बारे में जानकारी दी और फिर चेन को उसका फोन वापस कर दिया.

हैरान करने वाली बात ये है कि पानी में रहने के बाद भी फोन एकदम ठीक है.

चेन ने शेयर की पोस्ट

चेन ने फोन वापस मिलने की खुशी में रविवार को फेसबुक पर आईफोन 11 की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक साल पहले उसका फोन लेक पर गिरा था और कैसे अब उसे वापस मिल गया है. चेन ने बताया कि फोन पूरी तरह से काम कर रहा है और चार्ज भी हो रहा है.

वायरल हुई पोस्ट

चेन की फेसबुक पोस्ट को 25,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट को सैकड़ों लाइक और कमेंट भी मिल रहे हैं. बतादें कि 56 सालों में पहली बार पिछली साल कोई तूफान नहीं आने की वजह से सूखे की स्थिति बनी हुई है. जिसकी वजह से मंगलवार को ताइवान के भारी औद्योगिक क्षेत्रों में एक मिलियन से ज्यादा घरों में पानी बांटा गया.