बिहार की बेटी का कमाल अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी को किया फतह गांव में खुशी का माहौल

बिहार की बेटी का कमाल अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी को किया फतह गांव में खुशी का माहौल

बिहार के गांव की रहने वाली एक लड़की पहाड़ को फतह करके दिखाया है दरअसल बिहार के जमुई के रहने वाली एक साधारण घर की लड़की जिसका नाम निशु सिंह है उन्होंने अफ्रीका की सबसे बड़ी पहाड़ियों पर चढ़ कर दिखाया है जिसके बाद बिहार की इस बेटी की वजह से बिहार का और पूरे देश का पूरी दुनिया में नाम रोशन हुआ है.

आपको बता दूं कि बिहार के जमुई की रहने वाली निशु सिंह ने अफ्रीका महादेश की सबसे ऊंची चोटी किलिमंजारो की चोटी पर चढ़कर सफलता हासिल की है इसको लेकर बिहार के खेल मंत्री श्रेसी सिंह ने बधाई देते हुए ट्वीट भी किया उन्होंने लिखा कि जमुई की निशु सिंह ने पर्वतारोहण में बिहार और अपने देश का परचम लहराते हुए अफ्रीकी महादेश के सबसे ऊंचे पर्वत माउंट किलिमंजारो के शिखर तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की। इसके लिए सभी जमुई वासियों की ओर से निशु सिंह को हार्दिक बधाई देती हूं और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

जमुई की निशु सिंह ने पर्वतारोहण में बिहार और अपने देश का परचम लहराते हुए अफ्रीकी महादेश के सबसे ऊंचे पर्वत माउंट किलिमंजारो के शिखर तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की। इसके लिए सभी जमुई वासियों की ओर से निशु सिंह को हार्दिक बधाई देती हूं और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं। pic.twitter.com/NkVIwslYEa— Shreyasi Singh (@ShreyasiSingh20) April 24, 2021